निखिल सिद्धार्थ स्टारर कार्तिकेय 2 रिलीज के तीन दिनों के भीतर हिंदी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही है। Karthikeya 2 फिल्म चंदू मोंडेती की 2014 में रिलीज हुई मिस्ट्री थ्रिलर ‘Karthikeya’ का sequel है.
Karthikeya 2 का यह ट्रेंड केवल दक्षिण भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उत्तर भारत में भी है, जहां फिल्म ‘Karthikeya 2’ के पहले सप्ताहांत में अत्यधिक अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए कार्तिकेय 2 के शो की संख्या में बढ़ोतरी की गई है।
कार्तिकेय 2 हिंदी बेल्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है
कार्तिकेय 2 एक ब्रेकआउट बनने की कोशिश कर रही है, जैसा कि हाल के दिनों में दक्षिण भारत की फिल्मों ने किया है। कार्तिकेय 2 को दर्शकों द्वारा अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिल रहा है।
13 अगस्त शनिवार को रिलीज होने के बाद हिंदी बेल्ट में ‘कार्तिकेय 2’ 1.45 करोड़ रुपये बिजनेस करने में कामयाब रही है. कल 15 अगस्त की छुट्टी पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 300% की अभूतपूर्व वृद्धि देखी गई। (Karthikeya 2 Box Office Collection: ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ को पछाड़ के ‘Karthikeya 2’ के हिंदी शो हुए हाउसफुल, श्री कृष्ण से जुड़ी है कहानी)
जहां फिल्म ने पहले दिन 7 लाख रुपये और रिलीज के दूसरे दिन 28 लाख रुपये की कमाई की, वहीं तीसरे दिन का कारोबार 1.10 करोड़ रुपये हो गया। यह इस बात का संकेत है कि फिल्म दक्षिण भारत के बाहर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
रिलीज के दो दिनों में ‘कार्तिकेय 2’ ने ‘कार्तिकेय’ के लाइफटाइम बिजनेस से ज्यादा का बिजनेस किया.
सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, निखिल की ‘कार्तिकेय 2’ रिलीज के सिर्फ दो दिनों में ‘कार्तिकेय’ के लाइफटाइम बिजनेस को पार करने में कामयाब रही है।
तीन दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 17.45 करोड़ रुपये हो गया है। कार्तिकेय 2 का बजट 30 करोड़ रुपये बताया गया है और इसके जल्द से जल्द टूटने की उम्मीद है। कार्तिकेय 2 निखिल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हिंदी बेल्ट में बढ़ी उत्सुकता को देखते हुए कार्तिकेय 2 के शो बढ़ा दिए गए हैं।
🔥 Follow Us On Google News: | Click Here |
🔥 Follow Us On Facebook: | Click Here |
🔥 Follow Us On Instagram: | Click Here |
🔥 Follow Us On Twitter: | Click Here |
🔥 Follow Us On Telegram (Marathi) | Click Here |
🔥 Follow Us On Telegram (Main) | Click Here |